Kareena Kapoor Khan Blessed With Baby Boy, Kareena Kapoor Saif Ali Khan Welcome Baby Boy, Taimur Ali Khan- बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) खान दूसरी बार मां बन गई हैं और उन्हेंने बेटे को जन्म दिया है. शनिवार रात को ही करीना कपूर खान को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. रविवार को तड़के ही उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है. करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर खुशियां आई हैं. परिवार के सदस्य काफी एक्साइडेट हैं. इसके साथ ही तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बड़े भाई बन गए हैं और सैफ चौथी बार पिता बन गए हैं. बताते चले कि करीना से पहले सैफ के पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान.

मालूम हो कि प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए खूब तस्वीरें वायरल हुई थीं. गौरतलब है कि करीना कपूर अपने मैटरनिटी के अनुभवों पर एक किताब लिख रही हैं, जिसका पोस्टर पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किया था. बता दें कि मां बनने से पहले ही करीना कपूर के बच्चे के लिए तमाम लोगों ने गिफ्ट्स भेजे थे.

वहीं, सैफ अली खान पैटरनिटी लीव पर थे. सैफ को भी बच्चे के लिए खिलौने लेकर घर में जाते हुए स्पॉट किया गया था. प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान का स्टाइल स्टेटमेंट ऑनपॉइंट रहा. फ्लोरल गाउन से लेकर कुर्ता-पायजामा तक में करीना मुंबई में स्पॉट हुईं. इसके अलावा करीना, सैफ और तैमूर अपने नए घर में भी शिफ्ट हो चुके हैं. कुछ ही दिनों पहले करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर नए घर के लैविश बेडरूम की कई तस्वीरें शेयर की थीं.

करीना और सैफ का यह नया घर पहले वाले घर से काफी बड़ा है. बेबी के लिए स्पेशल नर्सरी तैयार की गई है. वहीं, तैमूर और नन्हे मेहमान के खेलने की जगह भी अलग से बनाई गई है. करीना और सैफ की लाइब्रेरी में स्पेशल टच दिया गया है.

तैमूर अली खान को जब करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने नन्हे मेहमान के आने को लेकर खुशखबरी दी थी तो वह काफी एक्साइटेड हो गए थे. सूत्र का कहना है कि तैमूर को जब माता-पिता ने प्रेग्नेंसी को लेकर बताया तो वह खुशी से झूमने लगे थे. दरअसल, तैमूर की कजिन इनाया खेमू संग काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों ही क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. करीना और सैफ ने तैमूर से कहा कि अब उनके साथ परमानेंट खेलने वाला नन्हा मेहमान आने वाला है.

Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक ने जीता बिग बॉस 14 का खिताब, नंबर 2 पर रहे राहुल वैद्य

नोरा फतेही की जीवनी, नोरा फतेही की बायोग्राफी, नोरा फतेही की फिल्में, नोरा फतेही का असली नाम, नोरा फतेही के फिल्मों की लिस्ट, Nora Fatehi Ki Jivani

भांग और गांजा का इतिहास, गांजे का इतिहास, चरस का इतिहास, भांग का इतिहास, मारिजुआना का इतिहास, वीड का इतिहास, कैनेबिस का इतिहास, हशीश या हैश का इतिहास