-Kangana Ranaut’s tweet increased due to farmer agitation, lawyer sent legal notice-
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही है. बता दें कि किसान आंदोलन में शामिल महिला को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हुआ था जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी थी. अपने ट्वीट में उन्होंने किसान प्रोटेस्ट की तुलना शाहीन बाग से कर दी थी. कंगना के इस बयान के बाद काफी बवाल मचा हुआ है अब उनके खिलाफ कानूनी शिकायत भी की गई है. पंजाब के एक वकील ने कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेज विरोध प्रदर्शन को लेकर किए गए ट्वीट के लिए माफी मांगने को कहा है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह समाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रख रही हैं. हाल ही में उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. कंगना ने एक फेक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किसान आंदोलन की तुलना शाहीन बाग प्रोटेस्ट से कर दी. इतना ही नहीं उन्होंने आंदोलन की वयरल हुई फोटो जिसमें बुजुर्ग किसान दादी को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था, उसे रीट्वीट कर दिया था.

बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं बिलकिस दादी उन दिनों काफी सुर्खियों में थीं. कंगना के ट्वीट से नाराज वकील ने नोटिस भेज अब उन्हें मांफी मांगने को कहा है. नोटिस में लिखा है कि, उक्त महिला के लिए इस तरह की निचली टिप्पणी का इस्तेमाल कर आपने न सिर्फ उक्त महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाई है बल्कि उनकी छवि को भी धूमिल किया है. आपने (कंगना) प्रत्येक महिला के साथ-साथ प्रदर्शन में भाग लेने वाले सभी पुरुषों का भी अपमान किया है. आपके इस ट्वीट से इस तरह का भी संदेश मिलता है कि किसान आंदोलन में किराए पर लोगों को लाया जा रहा है.-Kangana Ranaut’s tweet increased due to farmer agitation, lawyer sent legal notice-

फिल्म अभिनेता-बीजेपी सांसद सनी देओल की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव

राहुल का बीजेपी पर एक और हमला, वीडियो शेयर कर बताया- झूठ, लूट, और सूट-बूट की सरकार