Kangana Ranaut arrives in Mumbai amidst Shiv Sena clashes, protesters and supporters shouted slogans at airport: महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच कई दिनों से सोशल मीडिया पर आर पार की जंग देखने को मिल रही है. आज कंगना के दफ्तर पर बीएमसी द्वारा जेसीबी की गाड़ी चलाई गई है. बता दें कि मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने वाले बयान पर जारी विवाद के बीच वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बुधवार दोपहर मुंबई पहुंच गईं। हंगामे के आसार देखते हुए एयरपोर्ट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इससे पहले, संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले में स्थित अपने घर से मुंबई के लिए सुबह रवाना हुई थीं। बीते कुछ दिनों के विवाद को देखते हुए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मुंबई पहुंचते ही कंगना को शिवसेना के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। इस दौरान उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए 11 केंद्र सरकार द्वारा मुहैया कराई गई सिक्योरिटी टीम उनके साथ होगी। वहीं, बीएमसी ने मुंबई पहुंचने से पहले उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की, जिसके खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

Kangana Ranaut vs Shiv Sena Live updates:

– शिवसेना से तकरार के बीच कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं।

– एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी हैं। एक्ट्रेस आज सुबह हिमाचल प्रदेश से निकली थीं। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई। एयरपोर्ट पर शिवसेना के कार्यकर्ता, करणी सेना के कार्यकर्ता ने नारेबाजी की। Kangana Ranaut arrives in Mumbai amidst Shiv Sena clashes, protesters and supporters shouted slogans at airport

– बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की याचिका पर सुनवाई करते हुए अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की तोड़फोड़ पर रोक लगा दी और बीएमसी से जवाब मांगा है।

-बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कंगना की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई जारी है।

-कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की ओर से तोड़फोड़ की कार्रवाई अब खत्म हो चुकी है।

-कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई पर अभिनेत्री ने कहा कि मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है, सरकार ने भी 30 सितंबर तक कोविड संकट में तोड़फोड़ पर प्रतिबंध लगाया रखा है। बॉलीवुड अब इसे देखो फासीवाद कुछ ऐसा दिखता है।

-बीएमसी द्वारा कंगना का दफ्तर तोड़ा जा रहा है। देखें वीडियो…

-दफ्तर पर BMC की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे HC पहुंचीं कंगना, 12.30 बजे होगी सुनवाई।

याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा

अपने दफ्तर तोड़े जाने को लेकर कंगना ने ट्वीट कर कहा, ‘मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम। ‘ Kangana Ranaut arrives in Mumbai amidst Shiv Sena clashes, protesters and supporters shouted slogans at airport

-कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल रही है। बता दें कि कंगना अभी रास्ते में ही हैं।

-कंगना रनौत मुंबई के लिए रास्ते में हैं, मगर उससे पहले ही बीएमसी की टीम उनके दफ्तर पर ‘अवैध निर्माण’ को तोड़ने पहुंच चुकी है। बीएमसी का आरोप है कि कंगना ने दफ्तर का निर्माण नियमों का उल्लंघन कर किया है। फिलहाल बीएमसी की टीम दफ्तर के भीतर है।

– सुरक्षा घेरे में मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचीं कंगना रनौत, मुंबई के लिए हो रही हैं रवाना।

-मुंबई आने के क्रम में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कोठी इलाके में एक मंदिर में कंगना ने पूचा-अर्चना की। कंगना मंडी से चंडीगढ़ के रास्ते में हैं।

-मुंबई आने के लिए कंगना रनौत मंडी से चंडीगढ़ के लिए रवाना हो चुकी हैं।

-मुंबई रवाना होने से पहले कंगना रनौत का कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें उनका परिणान निगेटिव आया है। मंडी जिले के सीएमओ देवेंद्र शर्मा ने यह जानकारी दी।

मुंबई रवाना होने से पहले कंगना का ट्वीट

मुंबई के लिए रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया-‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी, ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी।’

मुंबई को लेकर टिप्पणी के बाद कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक ओर जहां, महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को कहा कि कंगना रनौत के मादक पदार्थ लेने के आरोपों की पुलिस जांच करेगी। वहीं, दूसरी ओर बीएमसी ने यहां उनके बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मंजूरी के बिना इसमें कई बदलाव किए गए हैं।

दरअसल, कंगना रनौत (33) और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच पिछले सप्ताह उस वक्त जुबानी जंग हो गई जब संजय राउत ने कहा कि कंगना यदि मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हैं तो उन्हें यहां नहीं लौटना चाहिए।

कंगना ने क्या कहा था
दरअसल, बीते दिनों कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी पीओके से की थी। कंगना ने ट्विटर पर लिखा था, ‘संजय राउत ने मुझे खुलेआम धमकी दी है और मुंबई नहीं आने को कहा है। मुंबई की गलियों में आजादी के भित्ति चित्र और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फ़ीलिंग क्यों दे रहा है?’ Kangana Ranaut arrives in Mumbai amidst Shiv Sena clashes, protesters and supporters shouted slogans at airport

कंगना ने दिया था चैलेंज
कंगना ने आगे संजय राउत को चैलेंज करते हुए कहा, ‘आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आप ये नहीं कह सकते कि मैंने महाराष्ट्र की निंदा की। संजय जी मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। आपके लोग कह रहे हैं वे मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे। आप लोग मुझे मारिए क्योंकि इस देश की मिट्टी वो ऐसे ही खून से सींचकर बनी है। इस देश की गरिमा के लिए ना जाने कितने लोगों ने अपनी जान दी है और हमें भी अपना कर्ज निभाना है। मिलते हैं 9 सितंबर को। जय हिन्द…जय महाराष्ट्र।’

ड्रग्स में फंसीं रिया चक्रवर्ती को 14 द‍िनों की जेल, जमानत याचिका खारिज

मां दुर्गा जी की आरती (Maa Durga ji ki Aarti) अम्बे तू है जगदम्बे काली (Ambe tu hai Jagdambe Kali Aarti Lyrics)