-Kangana Ranaut accuses Twitter CEO, says – ‘You are sold in front of Chinese propaganda’-
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है, और वो हर मुद्दे पर खुल कर बोलती है. कई बार वो अपने इसी बेबाकी के चलते मुसीबत में भी फंस जाती है. वहीं कंगना एक बार फिर अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गई है. बता दें कि इस बार कंगना ने ट्विटर के सीईओ पर हमला बोला है, उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए आरोप लगाते हुए कहा है कि ट्विटर इस्लामिक देशों और चीनी प्रोपेगेंडे के हाथों बिक चुका है.

बता दें कि कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी के एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि, “आप अभिव्यक्ति की आजादी पर उपदेश देना बंद करें. मुस्लिम देशों और चायनीज प्रोपेगेंडा ने तुम्हें पूरी तरह खरीद लिया है. तुम अपने लालच के गुलाम हो और आप केवल अपने छोटे लाभ के लिए खड़े हैं. आप बेशर्मी से किसी भी चीज के लिए असहिष्णुता दिखाते हैं जो वे चाहते हैं.”

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि हाल ही में अमेरीकी राष्ट्रपति ट्रंप द्वारा अमेरिकी चुनावों में धांधली का आरोप लगाने के बाद उनके समर्थकों ने अमेरिकी संसद कैपिटल हिल के सामने प्रदर्शन किया और संसद में तोड़-फोड़ भी की थी. इस घटना के बाद ट्विटर ने बीते शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर एकाउंट स्थाई रूप से निलंबित कर दिया था.

जिसके बाद इस बात का उनकी पार्टी और कई लोगों ने कड़ा विरोध जताया था और इसे अभिव्यक्ति की आजादी पर हमाला बताया था. इसके बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी के 5 अक्टूबर के ट्वीट को रीट्वीट कर उन पर निशाना साधा. जैक डॉर्सी ने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि, “ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए है. हम सत्ता से सत्य कहने के लिए खड़े हैं. और हम बातचीत को सशक्त बनाने के लिए खड़े हैं.”-Kangana Ranaut accuses Twitter CEO, says – ‘You are sold in front of Chinese propaganda’-

Bigg Boss 14: घर में मस्ती के दौरान राखी ने किया अभिनव से प्यार का इजहार, नाराज हुई रुबीना!

ऋतिक रोशन के 47वें जन्मदिन पर आइए जानते है वो 5 स्टेप्स जिन्होंने फैंस को बयाना उनका दिवाना