-Indoo Ki Jawani Trailer: Pakistani lover looking for love through dating app turned out to be Pakistani- डायरेक्टर अबीर सेनगुप्ता की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के लीड रोल में कियारा आडवाणी और आदित्य सील स्टारर दिखाई देंगे. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कियारा पहली बार मुख्य किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों को दिल्ली की याद आ जाती है. जहां कियारा आडवाणी ये ​​कहते हुए दिखाई देती हैं कि वो अकेली हैं और वो अपनी लाइफ बॉयफ्रैंड के साथ जीना चाहती हैं. ट्रेलर ने उन्हें इंदू गुप्ता के रूप में गाजियाबाद की ग्लैम गर्ल के रूप में पेश किया है. हालांकि, वो ये भी कहती दिखाई देती है कि आजकल अच्छे लोगों की कमी है.

ट्रेलर में मल्लिका दुआ को भी दिखाया गया है. जो इंदू की सबसे अच्छी दोस्त हैं. जो सोनल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. जो अपनी दोस्त को सलाह देने की होड़ में लगी रहती हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि आदित्य सील समर के किरदार को करते हुए दिखाई देंगे. इंदू को वैसा लड़का नहीं मिलता जैसा वह चाहती हैं. फिर उनकी लाइफ में एक लड़के की एंट्री होती है, लेकिन लड़का पाकिस्तानी है और बाद में इंदू को लगता है कि वो एक आतंकवादी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म इंदु की जवानी पिछले साल रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इस फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया था. इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की गई है. फिल्म ‘इंदू की जवानी’ अगले महीने 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें, हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘लक्ष्मी’ में कियारा आडवाणी ने अक्षय कुमार के साथ भूमिका निभाई थी. कियारा आडवाणी अक्षय कुमार की फिल्म भूल-भुलैया के सीक्वल ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी दिखाई देंगे.-Indoo Ki Jawani Trailer: Pakistani lover looking for love through dating app turned out to be Pakistani-

Bigg Boss 14: कविता कौशिक पर भड़के अली गोनी, बोले- मुश्किल कर दूंगा जीना

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार के इस फैसले का किया विरोध, बोले- क्रोनोलॉजी समझिए…ये सूट-बूट की सरकार है