Drug Case: NCB interrogation of Rakul preet ended, Rakul preet confesses to talk of drugs chat with Rhea Chakraborty: बॉलीवुड में ड्रग केस का जाल बढ़ता ही जा रहा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर अपनी डांच पड़ताल शुरू कर दी है. कई बड़ी हस्तियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह एनसीबी के सामने पेश हुईं। उन्होंने ड्रग्स लेने या किसी ड्रग पेडलर के संपर्क में होने की बात नकारी लेकिन रिया के साथ हुई चैट को कबूल कर लिया। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ जारी है। हाल ही में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। इसमें करिश्मा दीपिका को हैश देने की बात कर रही थीं। यहां पढ़ें इससे जुड़े अपडेट्स-

रकुलप्रीत ने कबूल की रिया संग चैट
ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। ब्यूरो अब करिश्मा प्रकाश से पूछताछ को आगे बढ़ाएगा। रकुल और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई। सूत्रों के अनुसार रकुलप्रीत ने ड्रग्स लेने से मना किया है। उन्होंने किसी ड्रग पेडलर के संपर्क में होने की बात भी नकारी है। उन्होंने 2018 में रिया संग ड्रग्स चैट की बात को कबूल किया है।

धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंड डायरेक्टर से पूछताछ
एनसीबी धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंड डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा से पूछताछ कर रही है। अनुभव चोपड़ा क्षितिज प्रसाद के करीबी हैं। क्षितिज ड्रग मामले को लेकर एनसीबी की रडार पर हैं। उनपर ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

एनसीबी कार्यालय पहुंची करिश्मा प्रकाश
दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के एसआईटी कार्यालय पहुंच गई हैं। उन्हें ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन देकर बुलाया है।

एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंचीं रकुलप्रीत
रकुलप्रीत एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं। ब्यूरो की टीम उनसे ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेगी। एनसीबी के पास रकुल की ड्रग्स से संबंधित चैट्स हैं। माना जा रहा है कि अभिनेत्री बड़ा खुलासा कर सकती है। रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत का नाम लिया था।

रकुलप्रीत के बाद करिश्मा से होगी पूछताछ
रकुलप्रीत के बाद एनसीबी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेगी। उनके लंच टाइम तक पहुंचने की उम्मीद है। करिश्मा दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं। दोनों के बीच ड्रग्स चैट सामने आई थी।

मुंबई में तीन स्थानों पर हो रही है छापेमारी
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल यूनिट की टीमें मुंबई में तीन अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं।

रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ करेगी एनसीबी
एनसीबी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह को गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि उन्होंने समन मिलने से इनकार कर दिया। बाद में ब्यूरो के अधिकारियों ने उन्हें घर जाकर समन सौंपा। जिसके बाद उन्होंने समन मिलने की बात कही। रकुलप्रीत बीती रात को हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं। Drug Case: NCB interrogation of Rakul preet ended, Rakul preet confesses to talk of drugs chat with Rhea Chakraborty

तैमूर-करीना को लेकर पटौदी गांव पहुंचे सैफ अली खान, ड्रग्स केस में फंसी हैं बेटी सारा अली खान

बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स, IPL मैच के बाद लेट नाइट पार्टी में होता है कोकीन का इस्तेमाल- शर्लिन चोपड़ा