एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है. सलमान खान के करीबी और उनके साथ कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी साजिद-वाजिद की जोड़ी अब बिखर गई है. फिल्म इंडस्ट्री के नामी म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का 42 वर्ष की उम्र में कोरोना वायरस से निधन हो गया है. खबरों के मुताबिक वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. कुछ दिन पहले ही जांच में कोरोना संक्रमित भी पाया गया था. bollywood singar Wajid Khan passed away due to coronavirus, Bollywood celebs expressed grief

रविवार शाम को उनकी हालत बिगड़ गई और तमाम कोशिशों के बाद भी डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए क्योंकि किडनी की समस्या के कारण उनका इम्युनिटी लेवल बहुत कम हो गया था.

बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड की दुनिया से एक और दुखद खबर मिली है. मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान को लेकर हस्तियों से लेकर उनके समर्थक तक शोक जाहिर कर रहे हैं.  अमिताभ, प्रियंका चोपड़ा, प्रति जिंटा, सलीम मर्चेंट, मालिनी अवस्थी, हर्षदीप कौर, सोनू निगम और निखिल आडवाणी आदि कई सेलेब्स ने भी सिंगर-म्यूजिशियन वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है.

बहुत जल्द चले गए दोस्तः प्रियंका चोपड़ा

वहीं फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने वाजिद खान के निधन पर शोक जताया है. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट किया, दुखद समाचार. एक बात जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो है वाजिद भाई की हंसी. हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्द चले गए. उनके परिवार और शोक व्यक्त करने वाले लोगों के प्रति मेरी संवेदना. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त.

गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया, ये चौंकाने वाली खबर है !!!! अविश्वसनीय! वाजिद खान चले गए……क्या हो रहा है! दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करती हूं.

गायिका हर्षदीप कौर ने ट्वीट किया: ” वाजिद खान जी के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना. अभी भी यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. हमेशा उन्हें मुस्कुराते हुए और अपने आस-पास खुशी बिखेरते देखा है. संगीत उद्योग को भारी नुकसान हुआ है.”


सलीम मर्चेंट ने लिखा- वाजिद खान के निधन की खबर सुनकर बुरी तरह से टूट गया हूं. अल्लाह उनके परिवारवालों को शक्ति दे. तुम बहुत जल्दी चले गए भाई. संगीत जगत के लिए ये गहरी क्षति है. मैं अचंभित हूं और टूट गया हूं.

 

View this post on Instagram

 

My Brother Wajid left us.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सलमान खान के लिए हिट रही साजिद-वाजिद की जोड़ी

बता दें कि साजिद-वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के लिए संगीत तैयार करती रही है. वाजिद खान ने साजिद के साथ मिलकर सलमान के लिए कई गीतों का निर्देशन किया. इसमें दबंग के फेमस गाने शामिल हैं.

साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद इस जोड़ी ने एक के बाद एक हिट फिल्म के लिए संगीत दिए. इसमें चोरी चोरी, हेलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड, दबंग (1,2 और 3) जैसी फिल्में शामिल हैं. साजिद-वाजिद की जोड़ी ने अभी हाल ही में सलमान खान के लिए ‘भाई-भाई’ कम्पोज किया था. एक गायक के रूप में वाजिद खान ने 2008 में फिल्म पार्टनर के लिए गाया भी था. bollywood singar Wajid Khan passed away due to coronavirus, Bollywood celebs expressed grief

13 साल तक छुपाया समलैंगिक संबंध, अब ‘अलीगढ़’ के लेखक अपूर्व असरानी ने पार्टनर सिध्दांत संग खरीदा घर

निक जोनस के साथ मस्ती में झूमती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, थ्रोबैक Video हो रहा वायरल

Tags:
COMMENT