-Bollywood actress Mandana Karimi accused film producer Mahendra Dhariwal of exploitation- बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस मंदाना करीमी एक बार फिर अपनी अपकमिंग मूवी कोका कोला को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अभिनेत्री ने अपनी फिल्म ‘कोका कोला’ के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जब वे अपनी वैनिटी वैन में ड्रेस बदल रही थीं, तब धारीवाल ने अंदर आकर उनके साथ बदतमीजी की थी. 32 साल की मंदाना के मुताबिक, घटना दिवाली से एक दिन पहले 13 नवंबर की है. वहीं मंदाना के इन आरोपों पर प्रोड्यूसर का भी जवाब आया है. उन्होंने एक्ट्रेस के लगाए आरोप को झूठ करार देते हुए उल्टा एक्ट्रेस के बर्ताव को अनप्रोफेशनल बताया है.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में मंदाना ने इस घटना पर विस्तार से चर्चा की. उन्होंने दिवाली से एक दिन पहले 13 नवंबर को हुए इस घटना के बारे में बताया. मंदाना ने कहा- ‘जो हुआ और जैसे हुआ उससे मैं अभी भी शॉक्ड हूं. कोका कोला वो फिल्म है जिसपर हम लगभग एक साल से काम कर रहे हैं और यह एक ऐसा काम था जहां आपको पता है कि टीम प्रोफेशनल नहीं है फिर भी आप काम कर रहे हैं. शुरुआत से ही मुझे इस क्रू के साथ काम करने में परेशानी थी. प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पुराने विचारों वाले इंसान हैं जो कि सेट को पुरुष केंद्र‍ित और अहंकार ग्रस्त जगह बना देते थे.’

मंदाना ने बताया कि शूट के आखिरी दो दिन वह समय से जल्दी सेट पर पहुंच जाती थीं. उसी दौरान प्रोड्यूसर ने उनसे एक घंटे और रुकने को कहा जिसपर मंदाना ने इनकार कर दिया. इसके बाद प्रोड्यूसर ने कहा कि वह अपने आखिरी टेक्स पूरे कर वैनिटी वैन में चली जाएं. जब वह वैनिटी वैन में गई तो प्रोड्यूसर जबरदस्ती एक्ट्रेस के वैन में आ गया और उसपर चिल्लाने लगा. खुशकिस्मती से वहां स्टाइलिस्ट मौजूद था जिन्होंने प्रोड्यूसर को बाहर किया.

प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस से कहा- ब्लैकमेल करती हो
मंदाना ने प्रोड्यूसर द्वारा कही बात भी बताई. मंदाना के मुताबिक प्रोड्यूसर ने कहा- ‘तुम जा नहीं सकती हो. मैंने तुम्हें एक घंटा एक्स्ट्रा काम करने को कहा है और तुम्हें सुनना पड़ेगा क्योंकि मैं प्रोड्यूसर हूं और मैंने इसके लिए तुम्हें पैसे दिए हैं’. इसके बाद प्रोड्यूसर ने वहां अपने बेटे के साथ मिलकर तमाशा खड़ा कर दिया. प्रोड्यूसर ने कहा- ‘हमने पैसे दिए हैं, लेकिन तुमको काम नहीं करना है, पैसे भी पूरे चाहिए, ब्लैकमेल करती है’.

प्रोड्यूसर ने दिया एक्ट्रेस के आरोपों का ये जवाब
मंदाना के इन आरोपों पर प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने भी जवाब दिया है. प्रोड्यूसर ने कहा कि उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए लॉकडाउन से पहले मंदाना के साथ 7 लाख रुपए की डील साइन की. कुछ सीन्स भी शूट कर लिए पर लॉकडाउन के बाद जब शूटिंग दोबारा शुरू हुई तो मंदाना ने नखरे दिखाना शुरू कर दिए. उसने दिल्ली में एक दिन शूटिंग के सिलसिले में रुकने के लिए और 2 लाख रुपए की मांग की.

प्रोड्यूसर ने 13 नवंबर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मंदाना की शिफ्ट सुबह 9 से रात 9 तक थी पर वह शाम 7 बजे ही जाना चाहती थी. इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस से एक घंटा और रुकने का आग्रह किया जिसपर एक्ट्रेस ने हामी भरी.

प्रोड्यूसर का कहना है कि इस डेढ़ साल के प्रोजेक्ट के लिए मंदाना करीमी ने 7 लाख के बजाय 17 लाख रुपए ले लिए हैं. उन्होंने एक्ट्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदाना का व्यवहार काफी अनप्रोफेशल था. यहां तक कि जब प्रोड्यूसर अपनी बात समझाने की कोशिश कर रहे थे तब मंदाना ने उसके वीडियो रिकॉर्ड किए.-Bollywood actress Mandana Karimi accused film producer Mahendra Dhariwal of exploitation-

बिग बॉस रनरअप सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, पति संग शेयर की पहली फोटो

लव जिहाद के खिलाफ कानून की मांग पर बोले ओवैसी, कहा- नफरत का ऐसा प्रचार काम नहीं करेगा