-Bollywood actor Salman Khan’s driver including Corona positive- देश का सबसे बड़ा कोरोना वायरस महामारी का हॉटस्पॉट महाराष्ट्र बना हुआ है. इस वायरस ने आम आदमी से लेकर राजनीतिक और बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी को अपनी चपेट में लिया है. वहीं अब ये महामारी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के करीब तक पहुंच गई है. उनके पर्सनल ड्राइवर समेत 3 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. तीनों को बॉम्बे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. फिलहाल दोनों की हालत सामान्य बताई जा रही है. ड्राइवर के पॉजिटिव होने के बाद अभिनेता सलमान खान ने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है. आज सलमान और उनके परिवार के अन्य सदस्यों का एनटी पीसीआर टेस्ट किया जा सकता है.

आजकल बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं सलमान
14 दिन तक क्वारैंटाइन के नियम के आधार पर अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या वे शो में नजर आयेंगे या नहीं. ताजा जानकारी के मुताबिक, सलमान के ड्राइवर में सबसे पहले लक्षण दिखे थे, जिसके बाद अभिनेता ने अपने पूरे स्टाफ का टेस्ट करवाया. जिसमें दो अन्य स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव मिले. यह भी चर्चा है कि किसी सेट पर ड्राइवर को कोरोना हुआ है. जिसके बाद सेट पर मौजूद लोगों का टेस्ट करवाया जा रहा है.

सलमान आमतौर पर ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठते हैं
अभिनेता लॉकडाउन के बाद से अपने पनवेल वाले फार्महाउस में थे और कोई भी शूटिंग नहीं कर रहे थे. यहीं से वे बिग बॉस की शूटिंग में जाते थे. सेट पर भी वे सोशल डिस्टेंसिंग के नियम समझाते नजर आये थे. लेकिन अब पर्सनल ड्राइवर को कोरोना होना गंभीर माना जा रहा है. सलमान को आमतौर पर ड्राइवर के ठीक बगल वाली सीट पर बैठा देखा गया है.-Bollywood actor Salman Khan’s driver including Corona positive-

बेंगलुरू हिंसा: NIA का बड़ा एक्शन, SDPI के ठिकानों सहित 43 जगहों पर की छापेमारी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी कही ये बात