-Bollywood actor Kartik Aaryan did ‘Dhamaka’ on his birthday, will be seen in Ram Madhwani’s film- बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज यानी रविवार को अपना 30वां जन्मदिन मना रहे है. अपने 30वें जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने राम माधवानी के निर्देशन में बनने जा रही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ की घोषणा करते हुए अपने फैन्स को खास तोहफा दिया है. कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, ”आज मेरा बर्थडे है, धमाका होना चाहिए.” कार्तिक आर्यन मोशन पोस्टर में एक इमारत की खिड़की से एक पुल को जलते हुए देखते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में वह सूट-बूट पहने नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन की राम माधवानी के साथ ये पहली फिल्म होगी.

बता दें कि कार्तिन आर्यन ने कम उम्र में ही बी टाउन में काफी नाम कमाया है. कार्तिक ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत वर्ष 2011 में फिल्म निर्देशक लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से की. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. इसके बाद, इस फिल्म का पार्ट 2 भी रिलीज़ हुआ, कार्तिक आर्यन ने अपने शानदार अभिनय और शक्तिशाली डायलॉग से सभी का दिल जीत लिया. अपने शानदार अभिनय के कारण, वे बॉलीवुड में प्रसिद्ध हो गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस फिल्म के बाद, कार्तिक आर्यन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ‘गेस्ट इन लंदन’ जैसी कई हिट फिल्मों में दिखाई दिए. उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘पत्नि पत्नी और वो’ थी जो हिट रही थी और लोगों ने फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिकाओं में थीं. उन्होंने फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ स्क्रीन साझा की, जिसे प्रशंसकों ने भी पसंद किया.

उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह अक्षय कुमार की भूल भुलैया की रीमेक में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1990 को ग्वालियर में हुआ था. उनकी मां और पिता दोनों डॉक्टर हैं. कार्तिक के बारे में एक और खास बात यह है कि उनका असली नाम कार्तिक तिवारी है, लेकिन 2013 में उन्होंने तिवारी को उनके नाम से हटा दिया और उनकी जगह आर्यन को ले लिया.-Bollywood actor Kartik Aaryan did ‘Dhamaka’ on his birthday, will be seen in Ram Madhwani’s film-

COVID-19: महाराष्ट्र में फिर से लग सकता है लॉकडाउन, डिप्टी CM अजित पवार ने कहा- समीक्षा के बाद करेंगे फैसला

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी ने फिल्म प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पर लगाया शोषण का आरोप