-BMC lodges FIR against Bollywood actor Sonu Sood, accused of converting residential building into hotel- बॉलीवुड अभिनेता और कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद मुश्किल में पड़ते दिखाई दे रहे है. बता दें कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. BMC द्वारा किए गए शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बीएमसी की इजाजत लिए बिना जुहू स्थित अपने 6 मंजिला इमारत को होटल में बदल लिया है. जिसके बाद BMC ने 4 जनवरी को पुलिस में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें कहा गया है कि सोनू सूद ने जुहू के एबी नायर रोड पर शाक्ति सागर नामक रिहायशी इमारत को होटल में बदला है. इसके लिए उन्होंने उपयोगकर्ता की अनुमति भी नहीं ली.

सोनू सूद ने क्या कहा?
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी ने जुहू पुलिस से कहा है कि सोनू सूद ने महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लैनिंग (एमआरटीपी) एक्ट के तहत जो अपराध किया है, उसपर संज्ञान लिया जाए. हालांकि इस पर अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने कोई अनियमितता नहीं की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू सूद ने कहा है कि उनके पास बीएमसी की इजाजत थी और वह केवल महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी (एमसीजेडएमए) की ओर से क्लीयरेंस मिलने का इंतजार कर रहे थे.

नोटिस के खिलाफ कोर्ट गए थे सोनू सूद
आपको बता दें कि BMC द्वारा जारी किए गए नोटिस के खिलाफ अक्टूबर 2020 में सोनू सूद मुंबई के सिविल कोर्ट गए थे. अधिकारियों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनू सूद को कोई अंतरिम राहत नहीं मिली थी. जिसमें कोर्ट ने सूद को हाई कोर्ट में अपील करने के लिए तीन हफ्ते का समय दिया था. एक अधिकारी ने कहा, ये समय भी बीत गया लेकिन वह अप्रूव्ड प्लान के अनुसार परिवर्तन और परिवर्धन को रीस्टोर नहीं कर सके. जिसके बाद बीएमसी ने एमआरटीपी एक्ट के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

कोरोना योद्धाओं के लिए हुआ इस्तेमाल
दरअसल, सोनू सूद का कहना है कि एमसीजेडएमए की ओर से कोविड-19 महामारी के कारण इजाजत नहीं मिल पा रही थी. और बाकी किसी और तरह की कोई अनियमितता नहीं की गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि होटल का इस्तेमाल महामारी के दौरान कोविड-19 योद्धाओं के रहने के लिए किया गया था. अगर मंजूरी नहीं मिलती है तो वह इसे दोबारा रिहायशी इमारत में बदल देंगे.-BMC lodges FIR against Bollywood actor Sonu Sood, accused of converting residential building into hotel-

Kundali Bhagya: अक्षय की इस बात पर प्रीता को हुआ शक, शर्लिन-माहिरा ने बनाया नया प्लान

Anupama: काव्या के बर्ताव के लिए वनराज ने अनुपमा से मांगी मांफी, अनुपमा ने कही ये बात