-Big happy news for the fans of ‘KGF: Chapter 2’, the teaser released a day ahead of time- कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘KGF: Chapter 2’ के फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी है. बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ. बता दें कि ‘KGF: Chapter 2’ का टीजर गत वीरवार की रात रिलीज कर दिया गया है. हालांकि इस फिल्म का पहला टीजर अभिनेता यश के जन्मदिन के खास मौके पर आज यानी 8 जनवरी को होना था, लेकिन इसे एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया. ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है.

बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने फैंस की भारी डिमांड पर केजीएफ 2 का पहला टीजर, बीते गुरुवार यानी 7 जनवरी 2021 की रात 9:29 बजे होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया. एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स, इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को हिंदी में प्रस्तुत करेंगे और इससे मेकर्स काफी खुश भी हैं.

क्या है KGF 2 के टीजर में?
तो चलिए आपको बतातें है कि टीजर में क्या है, आपको बता दें कि टीजर के शुरुआत में आपको रॉकी की मां और उसका बचपन देखने को मिलेगा. कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, कैसे वो बड़ा हुआ और कैसे उनसे एक वादा किया था, जिसे अब वो पूरा करेंगे. वहीं टीजर में एक सांसद के तौर पर रवीना टंडन को भी देखा जा सकता है. तो वहीं संजय दत्त अधीरा के लुक में नजर आ रहे हैं. हालांकि अभी भी उनके चेहरे को नहीं दिखाया गया है.

जबरदस्त अंदाज में वापस आएंगे ‘रॉकी भाई’
वहीं बात करें रॉकिंग स्टार यश की तो वह स्टाइल में खड़े होकर गाड़ियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. उनका स्वैग, स्टाइल और लुक बेहद खतरनाक है और वह काफी कमाल के लग रहे है. यश को देखकर साफ है कि वह अपनी शुरू की हुई कहानी को खत्म करने लौट आए हैं. इस बार उनका और भी बढ़िया अंदाज फैंस को देखने को मिलने वाला है.

हालांकि अभी केजीएफ 2 की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है. इस फिल्म में संजय दत्त, यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज संग अन्य स्टार्स नजर आएंगे. इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म का इंताजर लम्बे समय से फैंस कर रहे हैं. ऐसे में टीजर का फैंस के बीच वायरल और हिट होना लाजमी है.-Big happy news for the fans of ‘KGF: Chapter 2’, the teaser released a day ahead of time-

Anupama: वनराज ने काव्या से तोड़ा रिश्ता, बा के इस फैसले से अनुपमा ने किया इंकार

Kundali Bhagya: शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, अक्षय की ये सच्चाई आएगी प्रीता के सामने