-Akshay Kumar was furious over the name dragging in Sushant Singh case, now sent 500 crore notice to YouTuber- बिहार के यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी को सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें चलाना भारी पड़ गया. राशिद ने अपने ‘FF News’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अक्षय कुमार का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में घसीटा था. जिसके बाद अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर 500 करोड़ का मानहानि का केस कर दिया है. राशिद के वायरल हो रहे वीडियो में उसने अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद की थी.

इतना ही नहीं राशिद ने अपने वीडियो में बताया है कि अक्षय ने सुशांत मामले को लेकर मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे के साथ सीक्रेट मीटिंग्स ऑर्गनाइज की थीं. जहां तक इस मामले में अक्षय कुमार के बयान की बात है तो उन्होंने इस मामले को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है और ना ही उन्होंने कोई कोट दिया है.

शिवसेना ने भी दर्ज कराया केस
शिवसेना के कानूनी प्रकोष्ठ के अधिवक्ता धर्मेंद्र मिश्रा ने यूट्यूबर राशिद के खिलाफ केस दर्ज कराया था. रिपोर्ट की मानें तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मानहानि, गलत व्यवहार और जानबूझकर अपमान करने का मामला दर्ज कराया है. हालांकि कोर्ट ने आरोपी को अग्रिम जमानत दे दी है. कोर्ट ने आरोपी से जांच में सहयोग करने को कहा है. राशिद ने जो पोस्ट साझा की है उसमे मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की थी, जिसे लाखों लोगों ने देखा था, जिसके बाद आरोपी राशिद के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था.

मालूम हो कि इसी साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव कथित तौर पर मुंबई स्थित उनके फ्लैट पर पंखे से लटकता पाया गया था. उसके बाद से सुशांत की मौत की वजह को लेकर कई तरह की थ्योरीज सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं और तमाम लोगों ने तमाम तरह के वीडियो बनाकर अपलोड किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी को लेकर बीते दिनों काफी सुर्खियों में रहे. फिल्म में अक्षय ने एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया था जिस पर लक्ष्मी नाम की ट्रांसजेंडर का भूत आ जाता है. फिल्म इसके टाइटल और पटकथा को लेकर काफी विवादों में रही थी जिसके बाद फिल्म का नाम बदला गया था.

आने वाले वक्त में अक्षय की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में लगी हुई हैं. सूर्यवंशी का जहां ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म रिलीज के लिए अटकी हुई है वहीं आने वाले वक्त में अक्षय अतरंगी रे, बेल बॉटम, और पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे. हाल ही में उनकी फिल्म रामसेतु का भी ऐलान कर दिया गया है जिसके पोस्टर्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए.-Akshay Kumar was furious over the name dragging in Sushant Singh case, now sent 500 crore notice to YouTuber-

बिहार के नए शिक्षा मंत्री मेवा लाल चौधरी ने दिया इस्तीफा, 72 घंटे पहले ही ली थी शिक्षामंत्री पद की शपथ

Delhi Corona: राजधानी में सार्वजनिक जगहों पर मास्क न पहनने पर जुर्माना चार गुना बढ़कर 2000 हुआ