साड़ी भारतीय संस्कृति से जुड़ा एक बेहद खास परिधान है। साड़ी एक ऐसा परिधान है जिसे पहनकर आप एक ही समय में सेंसेशनल और पारंपरिक दोनों लग सकती हैं। किसी भी लड़की के खास दिन के लिए साड़ी पहला पसंद साड़ी होती है। ये बात साबित करती है कि साड़ी से बेहतर परिधान कुछ नहीं है। ऐसे में अगर इस सीजन शादी करके आप भी नई-नवेली दुल्हन बनने जा रही हैं तो ये जरूर सोच रही होंगी की साड़ी में खुद को किस तरह स्टाइल करें कि आकर्षक और सुंदर लुक आए। तो घबराने की जरूरत नहीं है दीपिका पादुकोण के पांच लुक से आपको पूरा आईडिया मिल जाएगा। (deepika padukone best saree look for new bride)

हैवी गोल्डन जरी वर्कवाली इस सुर्ख लाल साड़ी में दीपिका पादुकोण नई-नवेली दुल्हन लग रही हैं। दीपिका का यह लुक आप रिसेप्शन फंक्शन के लिए बिना ज्यादा सोचे कॉपी कर सकती हैं।

deepika padukone best saree look for new bride

रानी पिंक फुल स्लीव्ज ब्लाउज और चौड़े बॉर्डर वाली बनारसी साड़ी में दीपिका का शाही अंदाज देखते ही बन रहा है। इस तरह की साड़ियों के साथ गोल्डन चोकर और झुमके ट्राई करें।

deepika padukone best saree look for new bride

इस गोटेदार साड़ी के साथ चोकर व लॉन्ग नेकपीस पहनकर दीपिका का राजसी लुक मनमोहने वाला है, जिसे आप किसी त्योहार या किसी की शादी में भी पहन सकती हैं।

deepika padukone best saree look for new bride

गोल्डन आइवरी नेट साड़ी के साथ दीपिका ने गोल्डन जरी वर्कवाली लाल रंग का फुल स्लीव्ज ब्लाउज पहना है। आप भी ट्राई कर सकती हैं।

deepika padukone best saree look for new bride

गोल्डन अवतार में दीपिका पादुकोण अपने लुक को राजसी बनाने के लिए उन्होंने हरे कुंदन और मोतियों से बना लेयर्ड नेकपीस पहना है। इन सभी लुक में मेकअप का खास ध्यान देने की जरूरत है। ज्यादा मेकअप आपका लुक बिगाड़ सकता है इसलिए रंग के हिसाब से मेकअप और ज्वेलरी का चुनाव करें।